मुंगेली

हर हर तिरंगा, घर घर तिरंगा, जय जवान, जय किसान, भारत माता की जयकारे के नारे के साथ तिरंगा रैली..

(मनीष नामदेव) : मुंगेली/जिला प्रशासन द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी 14 अगस्त को जिला मुख्यालय में ‘तिरंगा रैली’’ का आयोजन किया गया। रिमझिम बारिश के फुहार के बीच में यह रैली आगर खेल परिसर पुराना बस स्टैण्ड मुंगेली से प्रारंभ होकर हर हर तिरंगा, घर घर तिरंगा, जय जवान, जय किसान, भारत माता की जयकारे के नारे के साथ विभिन्न चौक चौराहों से होते हुए जिला कलेक्टोरेट स्थित जनदर्शन कक्ष पहुंची।

तिरंगा रैली में कलेक्टर राहुल देव, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गिरिजाशंकर जायसवाल, अपर कलेक्टर श्रीमती निष्ठा पांडेय तिवारी, जिला पंचायत सीईओ प्रभाकर सिंह सहित प्रशासनिक अधिकारी, विभिन्न खेलों के खिलाड़ी, एनसीसी, एनएसएस, स्केटिंग के छात्र-छात्राएं, गणमान्य नागरिक, पत्रकारगण, मास्टर ट्रेनर और विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी शामिल हुए।
कार्यक्रम के समापन में जनदर्शन कक्ष में अधिकारियों ने रैली में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित किया और देश की आजादी में अपने प्राणों को न्योछावर करने वाले शहीदों को याद किया।
कलेक्टर राहुल देव ने कर चले हम फिदा जानो तन साथियों, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों गीत के साथ देशभक्ति की भावना के लिए जनसमुदाय को प्रेरित किया।

Related Articles

Back to top button