छत्तीसगढ़

संजय राउत को “बिना सिक्योरिटी” महाड आ कर दिखाने की मिली चुनौती

(शशि कोन्हेर) : महाराष्ट्र को नया मुख्यमंत्री मिल गया है. एकनाथ शिंदे सूबे के नए सीएम होंगे. वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत रायगढ़ के महाड़ में रैली करने जा रहे हैं. लेकिन शिंदे गुटे के शिवसेना के बागी नेता विकास गोगावले ने उन्हें खुली दे डाली है.

विकास गोगावले ने संजय राउत की आगामी रैली को लेकर कहा है कि मैं उन्हें सुरक्षाकर्मियों के बिना महाड़ आने की चुनौती देता हूं. गोगावले यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर संजय राउत यहां बिना सिक्योरिटी के आते हैं तो शिवसैनिक उन्हें ‘प्रसाद’ देने में कतई संकोच नहीं करेंगे.

दरअसल, प्रदेश में बीते कई दिनों से चली आ रही राजनीतिक उठापटक अब थम गई है. 29 जून को उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया था. इसके बाद अगले ही दिन यानी 30 जून को एकनाथ शिंदे ने सीएम पद की शपथ ले ली.

इससे पहले संजय राउत का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने शिंदे गुट पर निशाना साधते हुए कहा था कि कब तक छुपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में. वहीं अब शिंदे गुट के विकास गोगावले ने कहा है कि मैं उन्हें उनके सुरक्षाकर्मियों के बिना महाड़ आने की चुनौती देता हूं.

हालांकि पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि मुझे उम्मीद है कि दोनों ही नेता महाराष्ट्र के लिए अच्छा काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button