देश

कभी न झुकने वाला पुष्पा तिरंगे के सामने हुआ नतमस्तक, रॉकी भाई ने भी शान से मनाया आजादी का जश्न…..

नई दिल्ली – इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर हिंदी से ज्यादा साउथ की फिल्मों का बोल- बाला देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ महीनों में पुष्पा- द राइज, आरआरआर और केजीएफ समेत साउथ की कई फिल्मों ने अपना जलवा बिखेरा है। इन फिल्मों की सफलता ने फिल्म के एक्टर्स को भी पैन इंडिया स्टार बना दिया। ऐसे में फैंस जानने को उत्सुक हैं कि उनके फेवरेट हीरो आजादी के 75 सालों का जश्न कैसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आइए हम आपको बताते हैं अल्लू अर्जुन से लेकर यश तक पॉप्युलर साउथ एक्टर्स 15 अगस्त कैसे मना रहे हैं।

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने 15 अगस्त पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच देश की शान तिरंगे को फहराते हुए नजर आ रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए अल्लू ने कैप्शन में लिखा, “75 वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। हमारे स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किए गए बलिदानों को दिल से सम्मान। वंदे मातरम।”

केजीएफ स्टार रॉकी भाई यानी यश ने आज का खास दिन फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। एक्टर ने पत्नि और दोनों बच्चों संग घर पर तिरंगा लगाकर हर घर तिरंगा कैंपन को सपोर्ट किया। अपनी क्यूट फैमिली पिक्चर शेयर करते हुए यश ने कैप्शन में लिखा, “हमारे तिरंगे को देखने का अनूठा गौरव – साहस, सच्चाई और प्रगति का अवतार ऊंची उड़ान भरे। मेरे सभी साथी भारतीयों को 76वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button