देश

पुलिस हिरासत में लिए गए टिकट ने कहा… ना रुकेंगे और ना झुकेंगे

(शशि कोन्हेर) : किसान नेता राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने रविवार को बॉर्डर पर हिरासत में ले लिया है. टिकैत इस समय दिल्ली के मधु विहार थाने की हिरासत में हैं. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो जारी किया और पुलिस के रोके जाने की जानकारी शेयर की. राकेश टिकैत से पुलिस पूछताछ भी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, राकेश टिकैत को दिल्ली में एहतियातन हिरासत में ले लिया गया है. वे यहां देश में बेरोजगारी के खिलाफ जंतर-मतर पर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने आ रहे थे. भारतीय किसान संघ  के राष्ट्रीय प्रवक्ता और संयुक्त किसान मोर्चा  के प्रमुख चेहरे टिकैत ने ट्वीट भी किया है।

इसमें उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर काम कर रही दिल्ली पुलिस किसानों की आवाज को नहीं दबा सकती. ये गिरफ्तारी एक नई क्रांति लेकर आएगी. यह संघर्ष अंतिम सांस तक जारी रहेगा. ना रुकेंगे, ना थकेंगे, ना झुकेंगे.

वापस लौटने का अनुरोध कर रही पुलिस

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि टिकैत को गाजीपुर में तब रोका गया, जब वह जंतर-मंतर पर जा रहे थे. उन्होंने कहा- इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया और मधु विहार पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पुलिस ने उनसे बात की और उनसे वापस लौटने का अनुरोध किया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button