मनोरंजन

सिद्धार्थ-कियारा के बाद रकुल और जैकी भगनानी के घर बजेगी शहनाई…..

(शशि कोन्हेर) : बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कपल की शादी की चर्चा जोरों पर हैं। काफी लंबे समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की शादी की अफवाहें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये कपल अगले साल अप्रैल में कोर्ट मैरिज करेगा। ऐसे में अब सिद्धार्थ-कियारा के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस के भाई अमन ने इन सभी खबरों पर पक्की मुहर लगा दी है।


रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन ने कहा, ‘रकुल ने जैकी भगनानी के कुछ प्रोजेक्ट्स में काम किया है। दोनों की शादी तय हो चुकी है लेकिन अभी चीजें एकदम ठोस नहीं है। जब भी रकुल शादी करने का मन बनाएगी तो इसकी अनाउंसमेंट कर देगी। मुझे भी इस बारे में पता चल जाएगा। शादी किसी भी रिश्ते का क्लाइमेक्स है। जैकी इंडियन सिनेमा के टॉप निर्माताओं में से एक हैं। वो इस समय कई प्रोजेक्टस पर काम कर रहे हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि दोनों ही इस समाय अपने प्रोजेक्टस को लेकर काफी बिजी हैं। दोने के पास अपने-अपने गोल्स हैं।’


कुछ समय आईं रिपोर्ट्स में बताया गया था कि रकुल और जैकी ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दोनों की शादी 2023 में हो सकती है। दोनों ने बीते साल अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में शेफाली शाह भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button