छत्तीसगढ़बिलासपुर

Exclusive : देखे VIDEO और फोटो-RSS के पथ संचलन में शामिल हजारों गणवेशधारी स्वयंसेवकों का रेलवे क्षेत्र के तितली चौक में पुष्प वर्षा से हुआ भव्य स्वागत, संगठन की अनुशासित शक्ति का रोमांचक प्रदर्शन

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर :  बिलासपुर शहर में आज का दिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नाम रहा। संघ स्थापना का अमृत महोत्सव मना रहे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने आज बिलासपुर की सड़कों पर विशाल अद्भुत पथ संचलन निकालकर संघ की संगठन शक्ति का प्रदर्शन किया।

दरअसल आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य श्री राम माधव के द्वारा बिलासपुर के रेलवे  फुटबॉल मैदान में उद्बोधन कार्यक्रम का आयोजन था। इसके पूर्व शहर की सड़कों पर 3 विभिन्न दिशाओं से निकाले गए पथ संचलन में हजारों स्वयंसेवकों ने पूर्ण गणवेश में भाग लिया।

तोरवा धान मण्डी और श्रीकांत वर्मा मार्ग स्थित कुंदन पैलेस और गुरु नानक स्कूल दयालबंद से एक साथ ढाई बजे निकाले गए तीन अलग-अलग पथ संचलन के दल का शहर के मुख्य मार्गों और अलग-अलग दिशाओं से होते हुए ठीक 3:30 बजे तितली चौक में अद्भुत त्रिवेणी संगम जैसा मिलन हुआ और वहां से पथ संचलन में शामिल दल  रेलवे के फुटबॉल मैदान की ओर रवाना हो गये।

तीनों पथ संचलनों की अगुवाई  अलग-अलग वाद्यों से सुसज्जित विशाल घोष पथक कर रहे थे। तितली चौक से होते हुए सभी तीनों पथ संचलन फुटबॉल मैदान पहुंचे। जहां मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था ।

जिसमें उपस्थित हजारों स्वयंसेवकों और नागरिकों को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य श्री राम माधव जी ने मार्गदर्शित एवं संबोधित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button