मनोरंजन

शराब के नशे में छत से गिरने के कारण हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर की मौत, सीबीआई ने केस बंद करते हुए दी दलील

(शशि कोन्हेर) : सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के साथ ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर भी कई तरह की बातें सामने आ रही थीं। अब दिशा सालियान के केस में अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है। सीबीआई ने अब इस केस को बंद करने का फैसला किया है। सीबीआई ने जारी रिपोर्ट में यह साफ कर दिया है कि उनकी मौत हत्या नहीं बल्कि एक हादसा थी। पहले यह खबरें सामने आ रही थीं कि दिशा की मौत आत्महत्या के कारण हुई है। हालांकि सीबीआई की इस नई रिपोर्ट के अनुसार ना तो दिशा ने आत्महत्या की थी और ना ही किसी ने उनकी हत्या की है।


सीबीआई की रिपोर्ट के अनुसार, दिशा सालियान की मौत, नशे के दौरान संतुलन खोने की वजह से छत से गिरकर हुई थी। दरअसल दिशा नशे में धुत होने के कारण अपने आपे में नहीं थी। इसी वजह से वह 12वीं मंजिल से नीचे गिरकर अपनी जान गंवा बैठीं। पहले सुशांत सिंह राजपूत के केस और दिशा के केस में कनेक्शन की बात सामने आ रही थी, क्योंकि 14 जून को सुशांत की मौत से ठीक 5 दिन पहले ही दिशा की शव बरामद किया गया था। हालांकि मुंबई पुलिस ने तो दिशा का मामला पहले ही बंद कर दिया था, पुलिस के अनुसार उन्होंने आत्महत्या की थी।


वहीं अगर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर केस की बात करें तो सीबीआई ने अभी तक सुशांत की मौत को आत्महत्या ही माना है। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या वाली थ्योरी को सिद्ध करने के लिए सीबीआई को फिलहाल कोई सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत का केस बंद करने से पहले सीबीआई उनकी आत्महत्या के सभी कारणों की भी जांच कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button