देश

अखिलेश यादव को स्टूल, शिवपाल यादव को प्लास्टिक कुर्सी, ममता के यहां सपा नेताओं का सादगी भरा स्वागत

(शशि कोन्हेर) : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव इन दिनों पश्चिम बंगाल में हैं। यहां आयोजित सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए अखिलेश यादव यहां पहुंचे हैं। बैठक से पहले अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात की।

चाचा शिवपाल समेत सपा के कई नेताओं के साथ ममता से मिलने पहुंचे अखिलेश का जिस तरह से स्वागत हुआ उसकी खूब चर्चा हो रही है। इस चर्चा का मुख्य कारण एक तस्वीर है। इस तस्वीर में ममता के आफिस में अखिलेश यादव स्टूल और शिवपाल यादव प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

यूपी में जिस स्टूल को लेकर अखिलेश यादव हमेशा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद पर हमले करते रहते हैं, अब उसी पर खुद बैठे दिखे तो चर्चा का विषय बना गए। अखिलेश आरोप लगाते रहे हैं कि योगी कैबिनेट की बैठक में केशव प्रसाद को स्टूल पर बैठाया जाता है। केशव को वह स्टूल मंत्री भी पुकारते रहते हैं। अब अखिलेश को स्टूल पर बैठे देख भाजपाई उन्हें निशाने पर ले रहे हैं।

भाजपा यूपी के प्रवक्ता पंडित मनोज शुक्ला ने ट्वीट कर कहा कि ओह!! दीदी ये जो अखिलेश यादव जी हैं न स्टूल को अपने स्तर के खिलाफ मानते हैं। वो भी चाचा शिवपाल यादव के सामने, आपका तो कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे, लेकिन कहीं चाचा पर पंजा न मार दें।

मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने साफ कर दिया कि वह पूरे देश में ममता बनर्जी के साथ मिलकर मोदी सरकार से मुकाबला करेंगे। उन्होंने साफ कर दिया कि समाजवादी पार्टी भाजपा और कांग्रेस से बराबर की दूरी बनाए रखेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button