देश

लाल कपड़ा और जादू टोने का सामान, आजम के घर में फेंकी गई काली पॉलीथीन….मचा हड़कंप

(शशि कोन्हेर) : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान सत्ता परिवर्तन के बाद से ही विरोधियों के निशाने पर है. अभी तक तो आज़म खान और उनका परिवार 100 से अधिक मुक़दमों से कानूनी घेराबंदी की गई. सांसदी और विधायकी चली गई, लेकिन अब जादू टोने का आरोप लग रहा है.

पूर्व मंत्री आज़म खान के आवास पर गेट के अंदर एक पोटली फेंकी गई है, जिसमें लाल कपड़ा और जादू टोने के जैसा सामान है. इस काली पन्नी में भरकर एक व्यक्ति ने फेंक गया. आज़म खान की पत्नी और पूर्व सांसद डॉ. तंजीन फातिमा ने इसे षड्यंत्र बताते हुए पुलिस व प्रशासन पर निशाना साधा है.

समय समय की बात है,एक समय वो था जब थाना गंज क्षेत्र के जेल रोड स्थित आज़म खान की गली में परिंदा भी पर नहीं मारता था लेकिन आज एक व्यक्ति काली पन्नी में लिपटी हुई एक पोटली आज़म खान के मेन गेट से घर के अंदर फेंक कर बिना रोक टोक चला गया. हालांकि पोटली फेंकने वाला व्यक्ति आज़म खान के आवास पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

इस घटना से खौफ में आई आज़म खान की पत्नी व पूर्व सांसद डॉ तंजीन फातिमा ने पुलिस अधीक्षक रामपुर को पत्र लिखकर इसे किसी बड़ी अनहोनी का हिस्सा और षड्यंत्र बताया है और सवाल उठाया कि जब आवास पर 24 घंटे Y श्रेणी की सुरक्षा तैनात है तो यह हादसा कैसे हुआ. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा बेशुमार झूठे मुकदमे लगा कर रामपुर को बर्बाद करने वाला ‘प्रशासन’ किसी हद तक भी जा सकता है.

तंजीन फातिमा ने कहा, ‘मैं आपको कुछ बताना चाहती हूं कि जिस तरह से फर्जी मुकदमों में हमें फंसाया जा रहा है और फंसाया जा चुका है और इसके आगे क्या करना चाहता है पुलिस और प्रशासन, आज सुबह जब मैं अपना गेट खोलने के लिए गई तो मैंने देखा गेट के अंदर गेट की दीवार के अंदर कुछ सामान पड़ा हुआ है, हमें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है, फिर भी गेट के बाहर से सामग्री कोई फेंकेगा तो जाहिर है कि पुलिस की मिलीभगत होगी.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने बताया कि आजम खान साहब के आवास पर एक पोटली टाइप का फेंका गया है, उस पोटली में कुछ कपड़े हैं, टोपी है जैसे मजार पर उतार करके फेंक दिया जाता है, यह सीसीटीवी में कैद हो गया है, अभी कपड़े फेंकने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button