देश

करण जौहर ने मुझे गलत तरह से छुआ,मैं केस करने वाली थी  जब अनुष्का शर्मा ने दिया शॉकिंग बयान

(शशि कोन्हेर) : अनुष्का शर्मा और करण जौहर अच्छे दोस्त हैं। वह उनके साथ ऐ दिल है मुश्किल और बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। करण जौहर के चैट शो पर भी अनुष्का गेस्ट बनकर आती रहती हैं। अब कॉफी विद करण की एक पुरानी क्लिप वायरल है। इसमें अनुष्का ने बताया था कि वह करण पर सेक्शुअल हैरामेंट का केस करना चाहती थीं। वजह यह थी कि वह उन्हें गलत तरह से छूते थे। इस एपिसोड में अनुष्का के साथ कटरीना कैफ भी मौजूद थीं। पढ़ें क्या था पूरा मामला।

अनुष्का ने दिया था करण को झटका
मिसेज विराट कोहली यानी अनुष्का अपने बबली नेचर के लिए जानी जाती हैं। उनके चिट-चैट सेशन काफी इंट्रेस्टिंग होते हैं। अनुष्का एक बार जब करण जौहर के शो पर पहुंचीं तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि केजो के तोते उड़ गए थे। अनुष्का नैशनल टीवी पर बोला था कि करण उन्हें गलत तरह से छूते थे। साथ ही बताया था कि जैक्लीन को भी ऐसा लग चुका है।

कटरीना ने संभाली बात
मामला कुछ ऐसा था कि अनुष्का करण जौहर के चैट शो पर पहुंचीं तो वह उनके साथ मजाक करने लगे। करण ने बताया कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के दौरान उन्हें अनुष्का पर क्यूट क्रश हो गया था। अनुष्का ने जवाब दिया कि उन्हें खुशी हो रही है। इसके बाद वह मजाक के मूड में आ गईं और कहा, मैं इनके खिलाफ सेक्शुअल हैरासमेंट का केस करने जा रही थी। कभी-कभी ये मुझे गलत तरह से छूते थे। साथ में बैठी कटरीना ने बात संभालने की कोशिश की और बोलीं, शायद वह तुम्हारे अंदर थोड़ी आग जगाना चाह रहे होंगे।

जैक्लीन ने भी की थी शिकायत
अनुष्का यहीं शांत नहीं हुईं। बोलीं, जैक्लीन ने भी मनीष मल्होत्रा की पार्टी में आपके खिलाफ शिकायत की थी कि आप उसे गलत तरह से छू रहे थे। कटरीना ने यह कहकर टॉपिक बदला कि लीगल मैटर्स बाद में डिसकस देख लिए जाएंगे। हालांकि अनुष्का के ये बयान सुर्खियां बने थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button