देश

BREAKING : बड़ा सड़क हादसा : ट्रक की टक्कर से बस में सवार 11 लोगों की मौत, 20 गंभीर रूप से घायल

(शशि कोन्हेर) : राजस्थान के भरतपुर जिले में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक ट्रक की टक्कर से बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई. 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू किया.

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस गुजरात से मथुरा की तरफ जा रही थी. जयपुर-आगरा हाइवे पर नदबई थाना इलाके में जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर हन्तरा पुल पर बस खराब हो गई. ड्राइवर ने बस को खड़ा किया और ठीक करने की कोशिश करने लगा. तभी पीछे से आए ट्रक ने बस में टक्कर मार दी.

पुलिस का कहना है कि हादसे में 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. कुछ लोग घायल हुए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बारे में जानकारी ली जा रही है.

भावनगर से मथुरा जा रही थी बस

पुलिस ने बताया कि यह बस गुजरात के भावनगर से चलकर जयपुर और भरतपुर होते हुए उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रही थी. सुबह करीब 5 बजे हादसा घटित हुआ. मरने वालों में 6 महिलाएं और पांच पुरुष बताए जा रहे हैं.

सभी यात्रियों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया. करीब 20 गंभीर घायलों का इलाज चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button