छत्तीसगढ़

मतदाताओ़ ने जसबीर सिंह की तिफरा सभा में,आप की 10 गारंटी पर जताया भरोसा

केजरीवाल की 10 गारंटी का घोषणा पत्र जारी होने के बाद से मतदाताओं का विश्वास और रूझान आम आदमी पार्टी के लिये बढ़़ता ही जा रहा है। घोषणा पत्र की गारंटी में किसानों से धान 3600/- प्रति क्विंटल की खरीदी छत्तीसगढ़ मे 10 लाख युवाओं को रोजगार व रोजगार नही मिलने तक 3000 रूपये बेरोजगारी भत्ता व महिलाओ के लिये भी सम्मान राशि व रोजगार उपलब्ध कराना शामिल है।

आज बिल्हा आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी जसबीर सिंग ने तिफरा वार्ड क्र-5 व आस-पास के अन्य गांवो संघन संपर्क किया। उन्होने मतदाताओं को बताया कि, आपकी समस्याओं जैसे अस्पताल, कचहरी, पुलिस थाना, स्कूल व अन्य सरकारी विभागो मे कार्यो को जिम्मेदारी व अनुशासन के साथ किये जाने का निरीक्षण स्वयं करते रहेंगे ताकि जनता की समस्याओं को तुरन्त हल किया जा सके।

जसबीर सिंग ने, अपने जनसंपर्क व मीटिंग के दौरान मतदाताओं को कहा कि वर्तमान स्थिति मे, जनता के हितों की उपेक्षा कर राजनीति पार्टीयों के नेतागण व अधिकारी उपलब्ध करोड़ो रूपयो के बजट मे, जनता की भलाई के लिये कम राशि खर्च कर भ्रष्टाचार मे लिप्त होकर, बड़ा हिस्सा अपनी जेब मे रखते हैं।

उन्होने, जनसभा में बड़ी संख्या मे उपस्थिति मतदाताओं को केजरीवाल की 10 गारंटी में शामिल महिला रोजगार व बुजर्गो की निराश्रित पेंशन के बारे मे बतलाया। अपने जनसंपर्क के दौरान उन्हे जनता से जानकारी हुई कि भूपेश सरकार की पीडीएस के मिलावट होने की शिकायत भी मिली। आम जनता के स्वास्थ्य के साथ ऐसी लापरवाही व भ्रष्टाचार के कार्यो पर नाराजगी व्यक्त करते हुये आप को चुनने व पूरे सिस्टम में बदलाव पर जोर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button