खेल

राहुल द्रविड़ ही रहेंगे टीम इंडिया के हेड कोच….

बीसीसीआई ने मुख्य कोच और सहायक स्टाफ, टीम इंडिया (सीनियर पुरुष) के लिए अनुबंध के विस्तार की घोषणा की है। द्रव‍िड के साथ टीम इंडिया के सहयोगी स्टाफ (सीनियर पुरुष) के लिए भी कॉन्ट्रैक्ट का व‍िस्तार किया गया है।

आईसीसी विश्व कप 2023 के बाद अनुबंध की अवधि समाप्त होने के बाद बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ के साथ सार्थक चर्चा की। चर्चा के बाद सर्वसम्मति से बतौर हेड कोच राहुल द्रविड़ के कार्यकाल को बीसीसीआई ने आगे बढ़ाने पर सहमति व्यक्त की।


बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा, “राहुल द्रविड़ की दूरदर्शिता, व्यावसायिकता और दृढ़ प्रयास टीम इंडिया की सफलता में महत्वपूर्ण स्तंभ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में, आप हमेशा अत्यधिक जांच के दायरे में रहते हैं और मैं इसका विस्तार करता हूं।”


रोजर बिन्नी ने आगे कहा,” मुझे खुशी है कि उन्होंने मुख्य कोच बने रहने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और यह आपसी सम्मान की बात करता है।”

हेड कोच के रूप में विस्तार मिलने के बाद राहुल द्रविड़ ने कहा,“मैं बीसीसीआई और पदाधिकारियों को मुझ पर भरोसा रखने, मेरे दृष्टिकोण का समर्थन करने और इस अवधि के दौरान समर्थन प्रदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button