बिलासपुर

बिलासपुर पहुँचे कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन का हुआ भव्य स्वागत….कहा – जल्द होगा विभागों का बंटवारा

(भूपेंद्र सिंह राठौर के साथ राजा खान) : बिलासपुर – मंत्रीमंडल गठन के बाद पहली बार बिलासपुर पहुँचे कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन का शहर में भव्य स्वागत किया गया। मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई है मंत्री परिषद ने शपथ भी ले ली है।  विभागों का बंटवारा जल्द होगा । और नरेंद्र मोदी की गारंटी के अनुरूप छत्तीसगढ़ का विकास करने के लिए हमारी सरकार काम करेगी।

कोरबा विधायक लखनलाल देवांगन मंत्री पद की शपथ लेने के बाद शनिवार को रायपुर से कोरबा गए।इस दौरान बिलासपुर में जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। कोरबा के कोहड़िया गांव में रहने वाले लखनलाल देवांगन ने पार्षद चुनाव से अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत की थी। इसके बाद पहली बार वर्ष 2005 में कोरबा नगर निगम के महापौर के रूप में उन्हें चुना गया।आठ दिसंबर 2013 को, देवांगन ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बोधराम कंवर को हराकर कटघोरा से विधायक बने। वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में वे हार गए। इसके बाद हाल ही के विधानसभा चुनाव में कोरबा विधानसभा से उन्होंने फिर से चुनाव लड़ा और तीन बार के विधायक व राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल को परास्त किया। लोकस्वर टीवी से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ मे भ्रष्टाचार मुक्त सरकार काम करेगी। कांग्रेस शासन काल में 5 साल में भ्रष्टाचार का खेल खूब चला। गोबर,चावल,कोयला, शराब हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार हुआ। यही कारण है आज कई लोग जेल में हैं।छत्तीसगढ़ की जनता को भ्रष्टाचार से राहत मिलेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में गरीबों की सारी योजना योजनाओं को धरातल पर लाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विकास के काम को आगे बढ़ाएगी और घोषणा पत्र के अनुरूप और मोदी की गारंटी पर काम किया जाएगा।जनमत लोक कल्याण के काम को आगे बढ़ाएंगे और छत्तीसगढ़ में समग्र विकास के लिए भाजपा सरकार काम करेगी। लखन लाल देवांगन को मंत्री बनाया गया है हालांकि अभी विभागों का बंटवारा नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही विभागों के बटवारा होने के बाद उन्होंने बेहतर कार्य करने की बात कही।

शनिवार को कोरबा पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। ट्रांसपोर्ट नगर में नागरिक अभिनंदन से पहले रतनपुर पाली समेत अनेक स्थानों पर उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button