गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही

डंपर की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की हुई मौत….1 गंभीर रूप से घायल

(उज्ज्वल तिवारी) : पेंड्रा। जिले में एक बार फिर से सड़क हादसा हुआ है जहां सड़क हादसे में बाइक सवार युवकों में से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जहां घायल युवक का जिला अस्पताल में इलाज जारी है वहीं पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

दरअसल पुरा मामला जिले के गौरेला थाना क्षेत्र का है जहां गौरेला वेंकटनगर रोड मुख्य मार्ग में डंपर गाड़ी नंबर सीजी 12 ए.क्यू. 4918 की चपेट मे आने से बाइक गाड़ी नंबर सीजी 04 एन.ई.6930 बाइक सवार युवकों में से एक मृतक युवक मृतक महेंद्र साहू महासमुंद जिले के रहने वाले की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

वहीं घायल तुलसी दीवान निवासी ग्राम ठुठा पाली, महासमुंद जिले के रहने वाले है को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां घायल का इलाज चल रहा है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार मृतक और घायल दोनो युवक गौरेला के महाकाल ट्रेडिंग कम्पनी में ट्रेनिग करते थे और दोनो महासमुंद जिले के रहने वाले थे। वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और वहीं घटना की कार्यवाही करते हुए जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button