देश

अमानतुल्लाह खान होंगे गिरफ्तार? ED के अफसरों के लिए..

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान ने आज दावा किया है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए उनके घर पहुंची है। लेकिन उन्होंने अब तक ईडी अधिकारियों के लिए अपने घर का गेट नहीं खोला है।

हालांकि, अब पुलिस और अर्द्धसैनिक बल भी मौके पर पहुंच गए हैं। ‘आप’ सांसद संजय सिंह ने ईडी की इस कार्रवाई को गुंडागर्दी बताया है। ‘आप’ विधायक पर दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित घोटाले का आरोप है।

अमानतुल्लाह खान ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट कर लिखा, “मेरे घर अभी ईडी के लोग मुझे गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे हैं।”

इसके बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर लिखा, ”अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कटपुतली ईडी मेरे घर पर पहुंच चुकी है, मुझे और ‘आप’ नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा। ईमानदारी से अवाम की खिदमत करना गुनाह है? आखिर ये तानाशाही कब तक?”

‘आप’ के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी ‘एक्स’ पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, ‘’ईडी की निर्दयता देखिए अमानतुल्लाह खान पहले ईडी की जांच में शामिल हुए, उनसे आगे के लिए समय मांगा, उनकी सास को कैंसर है, उनका ऑपरेशन हुआ है। घर में सुबह सुबह धावा बोलने पहुंच गए। अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी दोनों जारी है।

वहीं, दिल्ली भाजपा प्रवक्ता और मीडिया डिपार्टमेंट के प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने अमानतुल्लाह खान के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ”जो बोयेगा वही काटेगा,@KhanAmanatullah काश आपने यह याद रखा होता।”

बता दें कि भाषा के अनुसार, ईडी दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं से संबंधित कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है। इस मामले में ‘आप’ के विधायक अमनातुल्ला खान भी कथित रूप से शामिल हैं। आरोप है कि अमानतुल्लाह के कहने पर 36 करोड़ रुपये की संपत्ति की खरीद और बिक्री में मनी लॉन्ड्रिंग की गई।

Related Articles

Back to top button