बिलासपुर

अधीक्षिका पर सनसनीखेज आरोप, हॉस्टल की व्यवस्था पर छात्राओं ने उठाये सवाल, चक्कजाम कर जताया विरोध


(दिलीप जगवानी) : बिलासपुर जिले के पचपेड़ी मे 100 बिस्तर कन्या छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही छात्राओं ने बलौदा मार्ग 2 घंटे जाम कर दिया. अधीक्षिका पर गंभीर आरोप लगाते हुए छात्राओं ने छात्रावास व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी.

अधिक्षिका पर छात्राओं का कथित वीडियो वायरल करने की धमकी देने का जिक्र शिकायती पत्र को सनसनीखेज बनाता है. एक्सपायरी राशन पकाकर खिलाने का आरोप भी लगाया है. पचपेड़ी के कन्या छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने अपनी मांगों को लेकर चक्का जाम कर दिया। इसके चलते बिलासपुर मस्तूरी बलौदाबाजार मार्ग में वाहनों की लंबी कतार लग गई ।


छात्राओं का आरोप है कि हॉस्टल में उन्हें गुणवत्तापूर्ण सुविधाएं नहीं मिल रही हैं, जिसके कारण उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उनकी प्रमुख मांगों में बेहतर खेल सामग्री, पोषणयुक्त भोजन, कम्प्यूटर और लाइब्रेरी की सुविधा शामिल हैं।


छात्राओं ने यह भी शिकायत की है कि उन्हें एक्सपायरी भोजन और नाश्ता दिया जा रहा है,। जिससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ रहा है। इसके अलावा किसी लोकल आरएसएम कंपनी के सौंदर्य प्रसाधन का उपयोग कराये जाने की शिकायत की है, जो गुणवत्ता में खराब है। छात्राओं की मांग है कि उन्हें अच्छी कंपनियों का सामान मिले और मेन्यू के अनुसार भोजन प्रदान किया जाए।

Related Articles

Back to top button