देश

दर्दनाक हादसा : जीप और ट्रक में टक्कर, 9 की मौत, कई घायल….

सिरोही – जिले में रविवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। दो गंभीर रूप से घायलों को उदयपुर अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि मजदूरों को लेकर आ रही एक जीप ने रॉन्ग साइड से जाकर ट्रक में सामने से टक्कर मार दी। ये सभी लोग पाली जिले में मजदूरी करने जा रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया।

दरअसल, पूरा मामला पिंपवाड़ा थाना क्षेत्र के कांटल के पास का बताया जा रहा है। यहां ट्रक और जीप में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में दो लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उन्हें उदयपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों का सिरोही अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है। घटना में एक मृतक शिवगंज व एक मृतक सुमेरपुर का रहने वाला है। बाकी सभी लोग उदयपुर जिले के ओगणा थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

बताया जा रहा है कि जीप में सवार मजदूर पाली जिले में मजदूरी करने जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जीप रॉन्ग साइड से आई और सामने से आ रहे ट्रक में घुस गई। इस हादसे में जीप के ड्राइवर और ठेकेदार की भी मौत हो गई है।

Related Articles

Back to top button