छत्तीसगढ़

190 पेटी अवैध शराब के साथ आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…..

जगदलपुर में कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम आसना में पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को धर दबोचा, जिसके द्वारा मध्यप्रदेश के शराब को बस्तर में लगातार खपा रहा था, मध्यप्रदेश के शराब से बस्तरवासी अपने गले को तर कर रहे थे.

लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही 190 पेटी शराब भी जब्त किया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ग्राम आसना पंचायत काम्पलेक्स नम्बर 4 में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बाहर से काफी मात्रा में लाकर बिक्री किया जा रहा है.

मामले की जानकारी लगते ही बस्तर एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर थाना प्रभारी कोतवाली शिवानंद सिंह के द्वारा टीम गठित कर कार्यवाही के लिए भेजा गया, टीम के द्वारा आसना पंचायत काम्पलेक्स नंबर 4 में एक संदिग्ध व्यक्ति की घेराबंदी कर पकड़कर पुछताछ किया गया, पकड़े गए रामसिंग बघेल 38 वर्ष निवासी आसना नयापारा का रहने वाले ने बताया कि विगत कुछ समय से अपने साथी दिनेश चौधरी, सानू नायक एवं रवि के साथ मिलकर विगत 4-5 दिन पूर्व अलग राज्य मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब गोवा व्हिस्की को आसना के काम्प्लेक्स में छिपा कर रखने के साथ ही आसपास के गांवो व जिलों में सप्लाई कर रहा था।


पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 190 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब जिसकी कीमत 1282500 रूपये एवं एक पल्सर मोटर सायकल किमत 100000 रूपये, मोबाईल को आरोपी से बरामद कर जप्त किया गया.

आरोपियो के विरूद्ध थाना कोतवाली जगदलपुर में धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध दर्ज कर कार्यवाही किया गया, मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया, मामले के अन्य फरार आरोपियों का पता तलाश जारी है जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार किये जाने की बात कही जा रही है।

Related Articles

Back to top button