गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाहीछत्तीसगढ़

बेलगाम ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फाइनेंस कंपनी के मैनेजर की मौत, एक घायल..

(उज्ज्वल तिवारी ) : पेंड्रा: जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटना में, कोयले से भरे बेलगाम ट्रेलर ने एक बाइक को साइड से टक्कर मार दी, जिससे बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे युवक को मामूली चोटें आईं।

मृतक की पहचान बजाज फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन मैनेजर के रूप में काम कर रहे श्रीकांत पांडेय के रूप में हुई है। वह 20 दिन पहले ही मध्यप्रदेश के कोतमा से पेंड्रा स्थित बजाज फाइनेंस कंपनी में अपनी नई जिम्मेदारी संभालने आए थे।

हादसा देर रात पेंड्रा-अमरपुर मुख्य मार्ग पर हुआ। श्रीकांत पांडेय और उनका साथी अमरपुर से काम खत्म कर बाइक से वापस पेंड्रा लौट रहे थे, तभी लल्लू ढाबा के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को साइड से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि श्रीकांत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे युवक ने हेलमेट पहन रखा था, जिससे उसे मामूली चोटें आईं। आसपास के लोगों ने तत्काल एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने श्रीकांत को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। पेंड्रा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और फरार ट्रेलर चालक की तलाश जारी है।

सड़क दुर्घटनाओं की लगातार हो रही घटनाओं से इलाके के लोग बेहद चिंतित हैं और बाईपास सड़क निर्माण की मांग कर रहे हैं ताकि इस प्रकार के हादसों में कमी आ सके।

पुलिस फिलहाल मामले की गहनता से जांच कर रही है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही ट्रेलर चालक को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button