बिलासपुर

क्रिकेट संघ बिलासपुर के 3 खिलाड़ी सी. के. नायडू ट्रॉफी में खेलेंगे, बिलासपुर के मयंक यादव बने छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट टीम के कप्तान….

(दिलीप जगवानी) : बिलासपुर – क्रिकेट संघ बिलासपुर के लिए बड़ी ही हर्ष की बात है कि बिलासपुर से 3 खिलाड़ियों का चयन छत्तीसगढ़ अंडर 23 सी के नायडू ट्रॉफी में किया गया है जिसमें से बिलासपुर के मयंक यादव को छत्तीसगढ़ टीम का कप्तान बनाया है. इसके अलावा सन्नी पांडे और अभिजीत टाह का चयन किया है।


छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा ट्रॉयल के दौरान खिलाड़ियों का चयन किया गया जिसके पश्चात 60 खिलाड़ियों का कैम्प मे चयन और सिलेक्शन मैच कराया गया। परफार्मेस के आधार पर छत्तीसगढ़ अंडर 23 सी के नायडू ट्राफी के लिए टीम का गठन किया गया।
बीसीसीआई द्वारा सी के नायडू ट्रॉफी 13 अक्टूबर से प्रारम्भ हो रहा है। जिसमें छत्तीसगढ़ अपना पहला मैच गोवा के खिलाफ 13 अक्टूबर को गोवा क्रिकेट ग्राउंड में खेलने उतरेगी. दूसरा मैच 20 अक्टूबर को भिलाई के मैदान में गुजरात के साथ होगा. तीसरा मैच 27 अक्टूबर को भिलाई में ही नागालैंड के विरुद्ध होगा. 8 नवंबर को चौथा मैच कानपुर में उत्तर प्रदेश के साथ होगा. पांचवा मैच 15 नवंबर को राजकोट के मैदान में सौराष्ट्र के मध्य खेलने उतरेगी. 25 जनवरी को भिलाई के मैदान में दिल्ली के मध्य अपना छठवा मैच खेलेगी। छत्तीसगढ़ का अंतिम लीग मैच 1 फरवरी को भिलाई के मैदान में जम्मू कश्मीर के साथ होगा. अभ्यास सत्र 5 अक्टूबर को सुबह 7 बजे रायपुर के आरडीसीए अकादमी में शुरु होगा।

तीनो खिलाडियों का छत्तीसगढ़ अंडर 23 सी के नायडू ट्रॉफी में चयन होने पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के सचिव मुकुल तिवारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल ,देवेंद्र सिंह, अनुराग बाजपाई, सुशांत राय, आलोक श्रीवास्तव महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, ओपी यादव, दिलीप सिंह, राजेश शुक्ला कमल घोष ,टी साई कुमार, डॉ अशोक मेहता, डॉ वैभव ओटत्तलवार, डॉ आर डी पाठक , राजुल जजोदिया, भूपेंद्र पांडे, सैलेश सैमुअल, अपूर्व भंडारी, प्रवीण कुमार,फिरोज अली, अभिषेक सिंह, अभ्युदयकान सिंह ,रोहित ध्रुव, शेख अल्फाज, महेश दत्त मिश्रा,अभिनव शर्मा, सोनल वैष्णव, जाकिर हुसैन, नंद गिरीश कुमार और मोईन मिर्ज़ा ने बधाई दी है.

Related Articles

Back to top button