छत्तीसगढ़बिलासपुर

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट….

बिलासपुर/सीपत – एक साथ शराब पीने के बाद पति-पत्नी के बीच हुए विवाद ने हत्या का रूप ले लिया। इस दौरान पति ने टंगिया व लकड़ी से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की जांच में जुट गई हैं। घटना सीपत थाना क्षेत्र की हैं।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम मटियारी के शिकारी मोहल्ले में रहने वाली मुमताज शिकारी पति रामफल उर्फ नाना शिकारी उम्र 36 वर्ष गांवों में फेरी कर चूड़ी बेचती थी। किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच पिछले एक माह से विवाद चल रहा था, आखिर में यही विवाद हत्या का रूप ले लिया।

जिसमें गुस्साए पति ने पत्नी को टांगिया व लकड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना शुक्रवार की शाम 6 बजे की हैं, जब पति-पत्नी एक साथ शराब पीते हैं। फिर दोनों के बीच विवाद शुरू होता हैं। इसी विवाद के दौरान मुमताज शिकारी की हत्या कर दी जाती हैं।

जिसके बाद शव को अलग-अलग टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाकर फरार होने की तैयारी रहती हैं, कि डरी सहमी 6 वर्षीय बेटी के द्वारा पड़ोसियों को घटना की जानकारी दे दी जाती हैं।

पड़ोसी घटना की सूचना सीपत पुलिस को देते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस बेटी के कथन के आधार पर पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। 

Related Articles

Back to top button