बिलासपुर

ऑटो चालक की नदी में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…..

(धीरेंद्र मेहता) : बिलासपुर – चकरभाठा से लापता 47 वर्षीय ऑटो चालक रवि शंकर सिंगरौले की लाश सोमवार को अमलडीहा के पास नदी में तैरती हुई मिली। परिजन इसे हत्या मान रहे हैं और दो साथियों पर आरोप लगा रहे हैं।

रवि शंकर सिंगरौले, निवासी वार्ड क्रमांक 11, चकरभाठा, 13 अक्टूबर की शाम 5:30 बजे चकरभाठा रेलवे स्टेशन से लापता हो गए थे। उनके पिता शिरोमणि सिंगरौले ने 14 अक्टूबर को शाम 4:45 बजे चकरभाठा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सोमवार शाम मछुआरों ने रवि शंकर का शव अमलडीहा पुल के पास नदी में तैरता देखा और पुलिस को सूचना दी। शव को कब्जे में लेकर करही बाजार पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि रवि शंकर अपने दो साथियों गोलू पठान और अखिल के साथ पार्टी मनाने गए थे। नवरात्रि के बाद तीनों ने दगौरी जाने का प्लान बनाया था। परिजनों का आरोप है कि उनके साथियों ने रवि शंकर की हत्या कर दी और शव को गुड़ाघाट एनीकट में फेंक दिया।

पुलिस ने मृतक के परिजनों द्वारा बताए गए दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। शव पर कई चोटों के निशान पाए गए हैं, जिससे परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, और करही बाजार पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button