बिलासपुर

प्रियंका देवांगन हत्याकांड : आरोपी को फांसी की सजा दिलाने निकाली गई आक्रोश रैली….

(आशीष मौर्य के साथ जय साहू) : बिलासपुर – प्रियंका देवांगन हत्याकांड मामले में क्षेत्र के लोगो मे अक्रोश व्याप्त हैँ. शनिवार को परिजनों के साथ सैकड़ो लोगों ने आक्रोश रैली निकाली. आरोपी सागर साहू को फांसी देने की मांग कर रहे लोगो के हुजूम को पुलिस ने चांटीडीह में ही रोक दिया. काफी समझाइश के बाद वे शांत हुए।

चांटीडीह कुंदरू पारा में हुई प्रियंका देवांगन की हत्या के मामले में, परिजनों के साथ मिलकर क्षेत्र के लोगों ने आक्रोश रैली निकाली.सैकड़ो की संख्या में लोग पुलिस औऱ प्रशासन को ज्ञापन देने निकले थे जिन्हें सरकंडा पुलिस ने चौक के पास ही रोक लिया. आक्रोशित लोगों ने आरोपी सागर साहू को फांसी देने की मांग करते हुए जमकर नारे लगाए.

घटना से क्षेत्र में काफ़ी अक्रोश का माहौल हैँ. प्रियंका देवांगन के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. लोगों का कहना है कि आरोपी सागर साहू को फांसी की सजा हो.

इधर आक्रोश रैली को देखते हुए सरकंडा पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से क्षेत्र में भारी बल तैनात किया था. थाना प्रभारी तोप सिंह नवरंग ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद, हत्या से जुड़े सभी साक्ष्य का संकलन किया गया है. ताकि उसको कड़ी से कड़ी सजा मिल सके.

प्रेम प्रसंग के चलते, प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया था. प्रियंका का कसूर सिर्फ इतना था,की वह बीते एक महीने से सागर से बातचीत नहीं कर रही थी. शुक्रवार सुबह प्रियंका के घर पहुँचकर सागर ने विवाद के दौरान अपना आपा खो दिया औऱ प्रेमिका की हत्या क़र दी. बहरहाल हत्या के इस मामले में पुलिस ने कड़ी से कड़ी सजा न्यायालय से दिलाने का आश्वासन परिवार औऱ क्षेत्र के लोगो को दिया है.

Related Articles

Back to top button