गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाहीछत्तीसगढ़

एंबुलेंस से डीजल चोरी करते दिखा ड्राइवर सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल..

(सुहैल आलम) : पेंड्रा। छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश की सीमा पर स्थित जिले के मुख्यमार्ग पर एंबुलेंस ड्राइवर के द्वारा एम्बुलेंस से डीजल चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो मौके पर मौजूद गांव के एक ग्रामीण ने बनाया है। वीडियो में एम्बुलेंस के ड्राइवर के द्वारा वीडियो बनाने वाले व्यक्ति के द्वारा पूछने पर डीजल चोरी करने को अपनी मेहनत बतलाया जा रहा है।


दरअसल पूरा मामला जिले को मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ जोड़ने वाली मुख्य सड़क गौरेला वेंकटनगर मुख्यमार्ग का है जहा पर मुख्यमार्ग पर स्थित गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के भस्कुरा गाँव के तिराहा में एक एम्बुलेंस जिसका क्रमांक CG 12 BB 9962 का ड्राइवर के द्वारा सड़क के किनारे एम्बुलेंस लगाकर उससे डीजल चोरी कर रहा था।

जिसके बाद भस्कुरा गाव के एक ग्रामीण की नजर उस एम्बुलेंस और उसके चालक पर पड़ी तो ग्रामीण के द्वारा तत्काल अपने मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया गया। जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा ऑन कैमरे में एम्बुलेंस के चालक से पूछा गया कि क्यो वह जीवन रक्षक एम्बुलेंस से डीजल की चोरी कर रहा है तो एम्बुलेंस का ड्राइवर डीजल चोरी को अपनी मेहनत बताकर ग्रामीण को ही धौस दिखाने लगा शोसल मीडिया में जब वीडियो वायरल हुआ।

जिसके बाद जब हमने संबंधित क्रमांक CG12 BB 9962 की एम्बुलेंस की जानकारी जुटाई तो पता चला कि यह एम्बुलेंस मध्यप्रदेश के सोहागपुर शहडोल लोकेशन की है और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर रायपुर में मरीज को छोड़कर वापस अपने लोकेशन सोहागपुर शहडोल जाने के दौरान भस्कुरा गांव में डीजल की चोरी उसका चालक कर रहा था।।

Related Articles

Back to top button