बिलासपुर

गुंडों ने थाने में मचाया उत्पात, एसपी ने लिया संज्ञान, थाना प्रभारी सहित 6 पुलिसकर्मी लाइन अटैच….!

(आशीष मौर्य) : बिलासपुर – रतनपुर थाने के अंदर से आए वीडियो में नजर आ रहे आदतन बदमाश का नाम विक्की उर्फ विकास रावत है । और इस बदमाश के खिलाफ रतनपुर थाने में अनगिनत मामले जिसमें लुटमार ,चोरी ,डकैती ,हाफमर्डर सहित कई संगीन मामले दर्ज है और इसकी क्षेत्र में अपना राज चलता है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बदमाश को थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक और आरक्षक का संरक्षण प्राप्त है और इन्हीं पुलिसकर्मियों की छत्रछाया में यह आदतन गुंडा रतनपुर इलाके में नशे का समान गांजा , नाईट्रां, अवैध शराब का कारोबार संचालन करवाता है और वसूली करता है ।

थाने में घुसकर हुड़दंग मचाने वाले इस आदतन अपराधी का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने इसे संज्ञान में लिया है, मामले में रतनपुर थाना प्रभारी रजनीश सिंह सहित 6 पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया है. दरअसल खाकी के सामने आदतन अपराधियों का थाने में इस तरह से हद मचाना और गाली गलोज करना कहीं ना कहीं थाने से इन्हें संरक्षण प्राप्त होने की ओर इशारा करता है.

इधर एसपी रजनेश सिंह लगातार अपराधियों की नस तोड़ने में लगे हुए हैं,लेकिन उनके मातहत अधिकारी कानून का उल्लंघन करने वालों को ही संरक्षण दे रहे हैं. अगर इन अपराधियों के भीतर खाकी का थोड़ा भी खौफ रहता, तो शायद रतनपुर थाने के भीतर घुसकर वह इस तरीके से उत्पात नहीं मचाता. बहरहाल इस कार्रवाई से अन्य थानेदार साफ तौर पर समझ जाए,की एसपी राजनेश सिंह थोड़ी भी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करेंगे. जब भी ऐसे मामले आए जिसके कारण पुलिस की छवि खराब हुई हो.एसपी ने एक्शन लेने में थोड़ी भी देरी नहीं दिखाई. रतनपुर थाने के टीआई और स्टाफ के खिलाफ हुई कार्रवाई से यह साफ है की, अपराधी के हौसले इन्ही के कारण बुलंद थे.

Related Articles

Back to top button