छत्तीसगढ़बिलासपुर

BREAKING : बिलासपुर रेलवे स्टेशन में बड़ा हादसा टला, मालगाड़ी हुई बेपटरी..

(भूपेंद्र सिंह राठौर के साथ प्रदीप भोई ) : बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जब एक मालगाड़ी का डिब्बा बेपटरी हो गया। हालांकि, किसी भी प्रकार का बड़ा नुकसान नहीं हुआ और रेलवे अधिकारियों ने तुरंत राहत कार्य शुरू कर दिया।

बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एक खाली मालगाड़ी डिरेल हो गई, जिससे रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मण्डल के सीनियर डीसीएम के मुताबिक, यह मालगाड़ी बिलासपुर होते हुए कोरबा की ओर जा रही थी, जब प्लेटफार्म नंबर 5 के पास उसका चौथा डिब्बा दोपहर 3.55 बजे पटरी से उतर गया।

जैसे ही रेलवे अधिकारियों को इस घटना की जानकारी मिली, उन्होंने तेजी से कार्यवाही करते हुए मालगाड़ी को फिर से पटरी पर लाने के प्रयास शुरू कर दिए। मौके पर अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई।

इस हादसे में रेलवे की संपत्ति को मामूली नुकसान हुआ है, लेकिन घटना के बाद बिलासपुर रेल मंडल में हड़कंप मच गया। रेलवे सूत्रों के अनुसार, राहत कार्य तेजी से चल रहा है और जल्द ही गाड़ी को पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है।

हालांकि, इस हादसे के कारण कुछ समय के लिए ट्रेन सेवाएं प्रभावित हो सकती हैं। फिलहाल हादसे में कोई बड़ी जान-माल की हानि नहीं हुई है और रेलवे प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए स्थिति को नियंत्रित कर लिया है।

Related Articles

Back to top button