मनोरंजन

मुझे भाई नहीं, गॉडफादर कहते हैं….होली के मौके पर 18 मार्च को, सिनेमाघरों में आ रहे हैं…नए लुक के साथ बच्चन पांडे..!

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – अक्षय कुमार की फिल्म “बच्चन पांडेय” होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और 18 फरवरी को बच्चन पांडेय का ट्रेलर आने वाला है, मगर उससे पहले फिल्म के टाइटल में एक बदलाव कर दिया गया है, जो अक्षय के नये लुक पोस्टर पर दिख रहा है। बच्चन पांडेय साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है और अक्षय की सिनेमाघरों में पहली रिलीज फिल्म होगी। खिलाड़ी के फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है।

मंगलवार को अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर आने की सूचना नये लुक पोस्टर के साथ साझा की। अक्षय ने लिखा- यह एक ऐसा किरदार है, जिसमें पेंट की दुकान से अधिक शेड्स दिखायी देंगे। बच्चन पांडेय आपको डराने, हंसाने, रुलाने सब के लिए तैयार है। कृपया, उसे अपना प्यार दीजिए। ट्रेलर 18 फरवरी को आ रहा है। अक्षय ने जो पोस्टर शेयर किया है, उस पर बच्चन पांडेय के अंग्रेजी टाइटल की स्पेलिंग बदली हुई नजर आ रही है। पोस्टर पर अक्षय कुमार का लुक वाकई डरावना है। पोस्टर पर लाइन लिखी है- मुझे भाई नहीं, गॉडफादर बोलते हैं।

ताजा पोस्टर पर बच्चन पांडेय की स्पेलिंग BACHCHHAN PAANDEY लिखी गयी है, यानी टाइटल में एक H और एक A अतिरिक्त जोड़ा गया है। इससे पहले 18 जनवरी को जब फिल्म की नई रिलीज डेट घोषित की गयी थी तो पोस्टर पर बच्चन पांडेय की स्पेलिंग BACHCHAN PANDEY दी गयी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button