देश

थाने में बंद एक आरोपी को छुड़ाने पहुंच गई दो पत्नियां..मचा बवाल..द़ोनों बीवियों ने पुलिस कर्मियों की भी पिटाई की

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – साउथ रोहिणी थाने में शुक्रवार की देर रात उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब दो महिलाओं ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। आश्चर्यजनक बात यह थी कि दोनों ही महिलाएं खुद को पकडे़ गए आरोपित की पत्नी बता रहीं थीं। इस बाबत साउथ रोहिणी थाने में दोनों महिलाओं के खिलाफ मारपीट और सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार एसआइ प्रशांत शुक्रवार रात साउथ महेश बरवा नाम के व्यक्ति को एक मामले में पकड़ कर थाने लाए थे। कुछ देर बाद थाने में अल्का और हेमलता नाम की दो महिलाएं भी पहुंच गई। महेश को पुलिसकर्मी खाना खिलाने के बाद थाने के लाकअप में बंद करने जा रहे थे। रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल के अनुसार दोनों महिलाओं ने खुद को पकड़े गए आरोपित की पत्नी बताया और उसे छोड़ने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।

थाने में मौजूद पुलिसकर्मी दोनों को समझाने की कोशिश करने लगे और हंगामा करने से रोकने का प्रयास किया, लेकिन दोनों किसी को सुनने के लिए तैयार नहीं थीं। ऐसे में मौके पर मौजूद एसआइ अरुण ने उनका वीडियो बनाना शुरू किया। इस पर दोनों महिलाओं ने उन पर हमला कर दिया और उनका मोबाइल फोन छीनकर तोड़ दिया। दोनों को काबू करने पहुंची एक महिला सिपाही के साथ भी मारपीट की। दोनों को पुलिसकर्मियों ने काबू किया और पीडि़तों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button